नगर परिषद :हंगामे के बीच पारित हुए कई प्रस्ताव

2/8/2016 4:41:30 PM

रेवाड़ी (पवन कुमार वर्मा) : नगर परिषद में आज हाउस की बैठक में हंगामे के साथ करोड़ों रुपए के प्रस्ताव पास किए गए। बैठक में केवल कमर्शियल नक्शे पर ही आपत्ति दर्ज कराई गई। 

बैठक में निर्णय लिया गया की भ्रष्टाचार को रोकने के लिए फिजिकल वैरिफिकेशन कमेटी बनाई जाएगी। यह विभिन्न कार्योंं की जांच करेंगी। बता दें कि नगर परिषद 

भ्रष्टाचार को लेकर हमेशा सुर्खियों मे रहा है। नगर परिषद प्रधान ओर कर्मचारियों पर अलग—अलग मामलों मे पुलिस केस दर्ज कर चुकी है। इसी वजह से छह माह से हाउस की बैठक नहीं हुई थी। हाउस की बैठक को शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए एसडीएम कैप्टन मनोज के नेतृत्व में बैठक की गई। बैठक में 28 बिन्दु का अजेंडा रहा। सभी को पास करके केवल कमर्शियल नक्शे पर आपत्ति दर्ज कराई गई। 

हाउस के बैठक के दौरान पार्षद अशोक राव के अभद्रता से बात करने के विरोध में करीब आधे घंटे तक कुछ पार्षदों ने बैठक का बहिष्कार किया। हाउस के बैठक मे शहर के विकास कार्योंं के लिए प्रस्ताव पास तो किए ही गए, साथ ही भ्रष्टचार को रोकने के लिए फिजिकल वैरिफिकेशन कमेटी बनाए जाने का निर्णय लिया गया। यह कमेटी नगर परिषद के अधीन होने वाले कार्योंं के जांच करेंगे।