गौ तस्करों ने की सी.आई.ए. पर फायरिंग, फरार

9/12/2018 11:39:49 AM

रेवाड़ी(वधवा): सी.आई.ए. व गौ तस्करों के बीच मंगलवार को दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित कसौला चौक पर आमने-सामने मुकाबला हुआ लेकिन गौ तस्कर सी.आई.ए. टीम पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इससे पहले उन्होंने सी.आई.ए. की गाड़ी को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने भी बदमाशों पर एक राऊंड फायर किया। 

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी सी.आई.ए. की टीम दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान कंट्रोल रूम पर सूचना मिली कि एक पिकअप में सवार गौ तस्कर कसौला औद्योगिक एरिया में गाय उठाने की फिराक में हैं। तत्पश्चात सी.आई.ए. टीम सक्रिय हुई और पूरे इलाके की छानबीन शुरू कर दी। स्काॢपयो में सवार सी.आई.ए. के जवानों ने कसौला चौक पर नाकाबंदी कर दी। इस बीच सामने से आ रही पिकअप गाड़ी ने सीधे नाका को तोड़ दिया और पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। 

टीम ने बदमाशों का पीछा शुरू किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर पहले पत्थर बरसाए और फिर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में पुलिस के जवान बाल-बाल बच गए। बदमाश मौके से फरार हो गए। कसौला थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 2 दिन पहले भी 9 सितम्बर को सैक्टर-18 में मॉडल टाऊन पुलिस व गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई थी। 
 

Deepak Paul