नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों ने की युवक की धुनाई

10/30/2017 2:08:18 PM

रेवाड़ी(वधवा): सदर थाना पुलिस के 2 जवानों पर शराब के नशे में धुत्त होकर एक कंपनी के कर्मचारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। पीड़ित युवक के पक्ष में उसके गांव के ग्रामीण उतर आए और थाने में पहुंचकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई व बर्खास्त करने की मांग की। थाना प्रभारी ने जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के अनुसार जिला के नया गांव का निवासी यशपाल शहर के झज्जर चौक स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है। यशपाल रात साढ़े 11 बजे ड्यूटी करके अपने साथी सतीश को रामसिंहपुरा छोडऩे के बाद बाइक पर सवार होकर जा रहा था। इसी दौरान झज्जर रोड फ्लाईआेवर के पास पहले से जिप्सी लेकर खड़े 2 पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकवा लिया और हैल्मेट उतारने को कहा परंतु हैल्मेट उतारने से पहले ही यशपाल को थप्पड़ जड़ दिया।

जब पूछा की थप्पड़ क्यों मारा तो गाली-गलौच कर लात-घूंसों से पिटाई की और फिर पुलिस थाने ले जाकर पिटाई की। रात 12 बजे पुलिस ने गांव के सरपंच से बात की और यशपाल की पूरी जानकारी प्राप्त कर छोड़ दिया। सुबह यशपाल ने गांव के ग्रामीणों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। उसके बाद ग्रामीण एकत्रित होकर थाने पहुंचे और एस.एच.आे. से मुलाकात करते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार ने कहा कि ग्रामीणों की तरफ से शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। अगर पुलिसकर्मियों की गलती पाई गई तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।