पति-पत्नी व 2 बच्चे मलबे में दबे, भारी वर्षा के कारण हुआ हादसा

7/19/2019 12:11:02 PM

बावल (रोहिल्ला): बावल क्षेत्र के गांव आसरा का माजरा में भारी वर्षा के चलते बृहस्पतिवार की सुबह एक निर्माणाधीन की छत बीम सहित नीचे आ गिरी। नीचे चाय पी रहे दम्पति व उनके 2 बच्चे मलबे में दब गए। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मदद को दौड़े और उन्हें गंभीर हालत में रेवाड़ी के ट्रॉमा सैंटर में भर्ती करवाया। 

जानकारी अनुसार गांव के सुरेश कुमार अपना नया मकान बना रहा था और चारदीवारी खड़ी करने के बाद बीम पर छत डाल दी गई थी। बीती रात से लगातार बरसात हो रही थी और छत पर भारी पानी जमा हो गया था। इसका उन्हें पता नहीं था। आज सुबह सुरेश अपनी पत्नी सावित्री, 22 वर्षीय बेटी मनीषा व 7 वर्षीय बेटी वंशिका के साथ चाय पी रहा था। इसी दौरान तेज धमाके के साथ बीम सहित छत उन पर आ गिरी। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मदद को दौड़े और उन्हें गंभीर हालत में मलबे से निकाल कर रेवाड़ी के ट्रॉमा सैंटर भिजवाया।

सुरेश, मनीषा व वंशिका की सिर व हाथ-पैर में गंभीर चोट आने के कारण हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पाकर तहसीलदार जेवेन्द्र कुमार व डी.एस.पी. जयसिंह भी गांव पहुंच गए। मौके पर मौजूद गांव के श्योलाल, रामबीर, अजित सिंह, न.पा. के उपप्रधान चेतराम रेवाडिय़ा, सरपंच विक्की ने उनसे अनुसूचित जाति के इस परिवार को आॢथक मदद की गुहार की। 

Isha