गोदाम में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने 4 घंटे बाद पाया काबू

7/14/2019 2:18:14 PM

रेवाड़ी: नगर के बारा हजारी रोड स्थित एक दो मंजिला गोदाम में बीती रात अचानक लगी भयंकर आग से जहां लाखों रुपए का माल जलकर स्वाह हो गया, वहीं दूसरी मंजिल पर रहे व्यापारी ने बच्चों के साथ पड़ोस की छत पर कूद कर जान बचाई। फायर ब्रिगेड की 2 गाडिय़ों ने 4 घंटे बाद आग पर काबू पाया। 

जानकारी अनुसार शहर के मनीष डाटा ने बारा हजारी रोड स्थित नलापुर हवेली मार्कीट में धूप-अगरबत्ती का कारोबार किया हुआ है। ग्राऊंड फ्लोर पर उसने गोदाम बनाया हुआ था और ऊपर की दो मंजिलों पर परिवार रहता था। बीती देर रात 11 बजे शार्ट-सॢकट से गोदाम में आग लग गई। गोदाम से निकलती आग की लपटे पहली मंजिल से होती हुई दूसरी मंजिल तक जा पहुंची। 

व्यापारी मनीष डाटा ने अपने बच्चों व पत्नी के साथ पड़ोस की छत पर कूद कर जान बचाई और इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी। मनीष ने बताया कि गोदाम में रखा लगभग 20 लाख रुपए का माल जला है, साथ ही पहली मंजिल तक पहुंची आग ने वहां रखे कूलर, पंखे, ए.सी., एल.ई.डी., आर.ओ., फ्रिज आदि को भी अपनी चपेट में लिया। सभी जलकर राख हो गए। उन्होंने जैसे तैसे अपनी व परिवार की जान बचाई। दमकल विभाग के अधिकारी सज्जन कुमार सांगवान ने कहा कि आग बहुत भीषण थी। जिस पर 4 घंटे बाद काबू पाया गया।

Isha