खातोली में 5वीं बार लगी आग, ग्रामीण भयभीत

4/24/2019 2:33:01 PM

नारनौल(संतोष): गांव खातोली में एक-एक करके लगातार 5वीं बार आग लगने से लोग भय के साए में जी रहे हैं। जानकारी के अनुसार ग्राम खातौली अहीर में अब तक 5 अलग-अलग स्थानों पर आग लग चुकी है। बीती रात बाबूलाल पुत्र माडूराम यादव के घर के सामने भारी मात्रा में पड़े ईंधन में किसी ने आग लगा दी। इससे आसपास पड़ा सारा ईंधन तो जल ही गया साथ पास के मकानों को भी नुक्सान पहुंचा है।

आग से पक्के मकानों की छत की पट्टियां टूट गईं व पास खड़े हरे पेड़ जल गए। आगजनी स्थल पर सिंदूर बिखरा हुआ मिला है। जिससे लोगों ने भूत-प्रेत के बचाव के लिए टोटके की आशंका जताई है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत नांगल चौधरी के नायब तहसीलदार व थाने में शिकायत देकर मामले की जांच करक्वाने व नुक्सान की भरपाई की मांग की है।पीड़ित बाबूलाल यादव ने बताया कि वह मध्यरात्रि अपने मकान के दूसरी मंजिल पर सो रहा था, तभी पास ही लगी आग की गर्मी के कारण उसकी नींद खुल गई।

आग की लपटें देखकर अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे तथा उसे बुझाने की कोशिश की लेकिन गर्मी का मौसम होने के चलते सरसों के करडि़ए, सूखी लकडिय़ां व अन्य ईंधन बिल्कुल जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने फायरब्रिगेड को फोन भी किया लेकिन जब तक फायरब्रिगेड मौके पर पहुंचती, सब कुछ आग की भेंट चढ़ चुका था। 

kamal