कांग्रेस में बिश्नोई की एंट्री के बाद अजय यादव को सताने लगा अपना डर

4/29/2016 11:20:21 AM

रेवाड़ी (पवन कुमार वर्मा): कांग्रेस में कुलदीप बिश्नोई की एंट्री होने के बाद पार्टी के कई नेताओं को अपना डर सताने लग गया है। कांग्रेस में लगी कुर्सी की होड़ में नया नाम कुलदीप बिश्नोई का जुड़ने के बाद पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं के माथे पर चिंता की लकीरें खींच गई है। पूर्व मंत्री व काग्रेस के दिग्गज नेता कैप्टन अजय यादव ने कांग्रेस में कुलदीप बिश्नोई की एंट्री पर प्रतिक्रिया दी है। 

 

पूर्व मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव अपने आप को नॉन जाट नेता बता सी.एम के लिए प्रोजैक्ट कर रहे है। ऐसे में कुलदीप बिश्नोई के आने पर उनकी उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। जब कप्तान अजय यादव से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस में और भी नॉन जाट नेता है और पहले कांग्रेस को मजबूत करना है, सी.एम तो बाद की बात है। 

 

 

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी अगर सिंबल पर चुनाव लड़े तो बेहतर होगा। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने हमेशा धोखा किया है और कुलदीप बिश्नोई के साथ भी धोखा हुआ। अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस के साथ आए है तो कांग्रेस और कुलदीप बिशनोई दोनों को फायदा होगा। 

 

आरक्षण मामले में हुड्डा के हाथ होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसमें हुड्डा का हाथ होना अभी साबित नहीं हुआ है और प्रोफैसर वीरेंद्र सिंह पर कार्रवाई करने के बजाए यशपाल मालिक और सांगवान के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। 

 

कैप्टन अजय यादव को बिश्नोई की एंट्री के बाद उनके हाथों से सी.एम की कुर्सी को दूर जाने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने बात को बदलते हुए कहा कि कांग्रेस में और भी नॉन जाट नेता है। पहले कांग्रेस को मजबूत करना है, सी.एम तो बाद की बात है।