भाभी को अश्लील शब्द बोलने पर देवर ने युवक पर किया जानलेवा हमला

6/28/2016 10:35:07 AM

बावल (रोहिल्ला): बावल के गांव हरचंदपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां गांव की महिला सरपंच को अश्लील शब्द बोलने पर आग बबूला हुए उसके देवर ने आरोपी युवक पर जानलेवा हमला बोल दिया।

 

हमले में गंभीर रूप से घायल राजनारायण को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह मामला 3 दिन पुराना है, लेकिन घायल राजनारायण के बयानों के बाद सोमवार को महिला सरपंच, देवर सहित अनेक लोगों के खिलाफ बावल पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

 

जानकारी के अनुसार हरचंदपुर के राजनारायण ने महिला सरपंच कविता देवी के खिलाफ आर.टी.आई. द्वारा जानकारी मांगी थी। 3 दिन पूर्व दोनों पक्ष बावल के खंड विकास कार्यालय में पहुंचे थे। वहां पर उनके बीच जमकर शब्द बाण चले और राजनारायण ने महिला सरपंच के खिलाफ अपशब्द बोल दिए। जिससे उसके देवर जसवंत को गुस्सा आ गया और दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष बावल थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे तो पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया। 

 

लेकिन अगले दिन देवर जसवंत व राजनारायण का बावल के दुर्गा मंदिर के पास आमना-सामना हो गया और जसवंत ने अपनी भाभी के अपमान का बदला लेने के लिए उस पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडों से किए गए हमले से राजनारायण गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे दिल्ली रैफर कर दिया गया। जहां वह अभी भी उपचाराधीन है। 

 

बावल पुलिस ने सोमवार को दिल्ली जाकर राजनारायण के बयान लिए और उसकी शिकायत पर पुलिस ने महिला सरपंच कविता देवी, उसके पति सुरेन्द्र, देवर जसवंत, ससुर प्रकाश, पूर्व सरपंच पूर्ण सिंह, मांगेराम, विकास, रमेश, दीपक, लक्ष्मण, बलवान, सुरेश सहित 12 लोगों के खिलाफ हमला करने, जातिसूचक शब्द कहने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

बावल थाना प्रभारी नरेन्द्र यादव ने बताया कि पुलिस किसी को नाजायज तंग नहीं करेगी। जांच के उपरांत सब दूध का दूध व पानी का पानी हो जाएगा।