तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत

10/1/2016 1:55:33 PM

रेवाड़ी (वधवा): जिले में हुए हादसों में एक बुजुर्ग सहित 4 लोगों की मौत हो गई। गांव हुसैनपुर निवासी 48 वर्षीय ईश्वर सिंह शहर में दूध बेचता था। बृहस्पतिवार की शाम वह बाइक पर दूध बेचकर वापस घर लौट रहा था। बारा पत्थर मंदिर के निकट से गुजरने वाले बाईपास पर रात्रि करीब साढ़े 8 बजे एक स्विफ्ट कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में ईश्वर की मौके पर ही मौत हो गई।  

 

पटौदी रोड स्थित डोहकी के निकट साइकिल सवार एक बुजुर्ग व्यक्ति को पीछे से आ रही बोलैरो ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक गांव जांटी निवासी 82 वर्षीय दलीप सिंह साइकिल पर सवार होकर रेवाड़ी से घर लौट रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने शव तथा बोलैरो गाड़ी को कब्जे में ले लिया और फरार चालक के खिलाफ केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

तीसरी घटना में गांव टहना दीपालपुर के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार गुड़गांव के सैक्टर-10 निवासी राजीव शर्मा के बेटे ऋषि की मौत हो गई। वहीं कार चला रहा गुड़गांव के बसई का रहने वाला आशीष तथा एक अन्य छात्र घायल हो गए। रोहड़ाई पुलिस ने आशीष के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

चौथा हादसा गांव बोलनी के निकट हुआ। एक पिकअप चालक ने सड़क क्रॉस कर रहे युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक गांव बोलनी निवासी 28 वर्षीय सत्यवान पैदल खेत से वापस घर लौट रहा था। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।