भाजपा नेता की पुत्रवधू सहित कई महिलाएं हुई ठगी का शिकार

7/15/2017 1:07:44 PM

रेवाड़ी(वधवा):जिले के गांव सूंदरोज में आए ठगों के एक गिरोह ने गांव की भोली-भाली महिलाओं को बैंक से लोन दिलाने का झांसा देकर ठग लिया। इनमें भाजपा नेता की 
पुत्रवधू भी शामिल है। इन ठगों का अब कोई सुराग नहीं है और उनके मोबाइल फोन बंद हैं। जानकारी के अनुसार गांव सूंदरोज में आए 2 लोगों ने स्वयं को सोनिया ज्योति कंपनी का मार्कीटिंग विभाग का प्रतिनिधि बताते हुए महिलाओं को बताया कि वे सस्ती दर पर बैंक से 60 हजार रुपए तक का लोन दिलवाने का कार्य करते हैं। उन्होंने अपनी कंपनी का कार्यालय कोसली में और मुख्य शाखा पटना में बताई। उन्होंने महिलाओं से कहा कि लोन लेने के लिए 1 हजार रुपए से बैंक में खाता खुलवाना होगा। महिलाएं उनके झांसे में आ गई और उन्होंने फार्म आदि भरकर 1-1 हजार रुपए भी उन्हें दे दिए। ठगों ने विश्वास जताने के लिए अपने मोबाइल फोन नंबर भी उन्हें दिए। 

पीड़ित महिला सती देवी, मनोज देवी, उर्मिला देवी, सुमन, रीना, कृष्णा देवी आदि इन ठगों की शिकार हो गई। अब उनके फोन बंद मिले और उनके कोसली कार्यालय में भी ताला मिला। वह शीघ्र ही इस ठगी का मामला पुलिस में दर्ज कराएंगी। इनके अलावा जिला के वरिष्ठ भाजपा नेता दशरथ चौहान की पुत्रवधू मनोज देवी भी उनकी चाल को नहीं समझ पाई और उनके झांसे में आ गई।