अवैध संबंधों के चलते किशोरी ने दिया बेटी को जन्म...आरोपी फरार

8/22/2016 1:42:22 PM

रेवाड़ी: अवैध संबंधों के चलते एक किशोरी के बच्चा होने पर आरोपी युवक रविवार को जच्चा-बच्चा को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

 

जानकारी के अनुसार अटेली के एक युवक विवेककी राजस्थान के घिलोठ निवासी एक किशोरी से ट्रेन में मुलाकात हो गई। यह मुलाकात फोन पर होने वाली बातचीत के बाद प्रेम-प्रसंग में बदल गई। 

 

विवेक की बहन भी घिलोठ में बयाही है और यह किशोरी भी अपने माता-पिता के साथ घिलोठ में ही रहती थी। माता-पिता मजदूरी करते हैं। किशोरी के माता-पिता जब भी महीने-दो महीने के लिए अन्यत्र राज्य में मजदूरी के लिए जाते थे तो लड़की को आरोपी की बहन के पास ही छोड़ जाते थे। इसका लाभ उठाकर विवेक अपनी बहन के घर जब भी आता था तो किशोरी से अवैध संबंध बनाता था। कई महीनों तक यह सिलसिला चला और इसी दौरान किशोरी गर्भवती हो गई। आरोपी युवक उसे पहले राजस्थान के शाहजहांपुर अस्पताल ले गया लेकिन खून की कमी के चलते उसे रैफर कर दिया गया। 

 

वहां से विवेक किशोरी को लेकर बहरोड़ आ गया और वहां पर एक अस्पताल में उसकी डिलीवरी करवा दी। इस सारे मामले की जानकारी जब माता-पिता को मिली तो वे भी गांव पहुंच गए। इधर, विवेक किशोरी व नवजात बच्चे को लेकर रविवार को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल पहुंचा और वहां पर दोनों को दाखिल करवा दिया। 

 

जब जच्चा-बच्चा का चैकअप किया जा रहा था तो विवेक मौका पाकर अस्पताल से फरार हो गया। किशोरी के माता-पिता भी रेवाड़ी पहुंच गए और उन्होंने इसकी शिकायत अस्पताल की पुलिस चौकी को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।