मुठभेड़ में कुख्यात लीलू व साथी घायल, 5 काबू

8/22/2016 1:34:59 PM

रेवाड़ी: आखिरकार कुख्यात बदमाश लीलू ततारपुरिया पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। पुलिस के साथ रेवाड़ी की बुड़ाना नहर के समीप रविवार दोपहर हुई मुठभेड़ में वह तथा उसका साथी नितिन घायल हो गया। 

 

दोनों घायल बदमाशों को ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया। उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें रोहतक रैफर कर दिया गया है। ट्रामा सैंटर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

 

पुलिस ने इस मुठभेड़ में कुल 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने 1 कार, 5 पिस्तौलें, 9 मोबाइल बरामद किए हैं। मुठभेड़ में लीलू तथा उसके साथी को पैर में गोलियां लगी हैं। लीलू ने पैरोल पर आने के बाद अनेक वारदातों को अंजाम दिया। लीलू पर हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी वसूलने सहित विभिन्न धाराओं के तहत 1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को आज गुप्त सूचना मिली थी कि लीलू अपने साथी नितिन के साथ बुड़ाना नहर से गुजरने वाला है। सी.आई.ए. पुलिस की एक टीम ने डी.एस.पी. मोहम्मद जमान खान के नेतृत्व में नाकाबंदी की। गठित टीम में शामिल डी.एस.पी. जमाल मोहम्मद, डी.एस.पी. सतपाल सिंह, सी.आई.ए. निरीक्षक सतेन्द्र व विभिन्न थानों के प्रभारी ने सर्च अभियान शुरू किया। 

 

तत्पश्चात बुडाना नहर के पास बदमाशों ने अपने बचाव में पुलिस पर फायरिंग की तो पुलिस को भी 7 राऊंड गोलियां चलानी पड़ी। दोनों ओर से हुई फायरिंग में गोली लगने से लीलू उर्फ चंद्रशेखर यादव निवासी ततारपुर इस्तमुरार व नितिन उर्फ डब्बू जटिया कुतुबपुर रेवाड़ी घायल हो गए। तत्पश्चात पुलिस ने उक्त दोनों बदमाशों के साथ-साथ उनके 3 अन्य साथी बिल्लू बुड़ाना, मांगेराम हरचंदपुर बावल व गौरव कुतुबपुर रेवाड़ी को गिरफ्तार किया है।