50 रुपए की खातिर टीचर ने ढाया कहर...आहत होकर छात्र ने किया सुसाइड (Pics)

5/22/2016 12:04:30 PM

रेवाड़ी (वधवा): महज 50 रुपए के लिए एक निजी स्कूल संचालिका व टीचर ने 9वीं कक्षा के एक छात्र की कथित रूप से इतनी पिटाई की कि इससे आहत होकर छात्र ने बीती रात को खेत में पेड़ से रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने स्कूल संचालिका व टीचर के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज किया है। 

 

गांव खालेटा के प्राइवेट आदर्श सीनियर सैकेंडरी स्कूल में मोहित पुत्र सुंदर लाल 9वीं कक्षा में पढ़ता था। बीती रात को उसने खेत के पेड़ से फंदा बनाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। पिता सुंदरलाल का आरोप है कि शुक्रवार को मोहित जब स्कूल गया तो स्कूल की संचालिका शर्मिला यादव ने मोबाइल ठीक करवाने के लिए 1000 रुपए देकर दुकान पर भेजा। उसने दुकानदार को 950 रुपए देकर मोबाइल ठीक करवा लिया और बचे हुए 50 रुपए खर्च कर दिए और संचालिका को पूरे 1000 रुपए मोबाइल रिपेयरिंग का बिल बता दिया, जब संचालिका को इस बात की भनक लगी तो उसने मोहित को बुलाकर उसकी पिटाई कर दी।

 

आरोप है कि जब वह पिटाई करते हुए थक गई तो स्कूल के ही अन्य टीचर अशोक यादव से भी उसकी धुनाई कराई। शनिवार सुबह पिता सुंदरलाल ने स्कूल संचालिका शर्मिला यादव व टीचर अशोक यादव के मामला दर्ज करा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।