Love Marriage करनी युवती को पड़ी भारी...मौत से पहले फोन पर सुनाया अपना दर्द (Watch Pics)

6/18/2016 1:15:51 PM

रेवाड़ी(पवन कुमार वर्मा): रेवाड़ी में एक युवती को लव मैरिज करना उस समय भारी पड़ा जब शादी के कुछ समय बाद उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।  

 

मिली जानकारी के अनुसार मृतका किरण यू.पी. बरेली की रहने वाली थी और दिल्ली विकासपुरी में बैंक में नौकरी करती थी। मनोज नामक युवक मानेसर की किसी कंपनी में काम करता है और रेवाड़ी के सुंदरोज गांव का रहने वाला है। दोनों की कार लोन के सिलसिले में पहली बार नवंबर 2015 में बात हुई थी, जिसके बाद बात आगे बढ़ी फिर प्यार हुआ और 18 जनवरी 2016 को दोनों की शादी होगी।

 

शादी से पहले मनोज ने मृतका को सपने दिखाए कि वो 80 हजार रूपए की नौकरी करता है। उसके पास गाड़ी और 16 किले जमीन है। शादी के बाद 15 दिन साथ रहने के बाद मृतका किरण अपने मायके चली गई । 20 दिन पहले ही मनोज के बार-बार कहने पर किरण अपने ससुराल आई थी। मृतका के परिजनों का कहना है कि किरण की मौत के पहले उसने फोन करके कहा था कि उसे जान से मार दिया जाएगा उसे बचा ले और ये कहते-कहते ही फोन कट गया, जिसके बाद जब वो पहुंचे तो शव चारपाई पर था। 

 

वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर पति सहित ससुराल के 8 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच मे आत्महत्या किए जाने का मामला लग रहा है, लेकिन मौत के कारण और मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा ।