जे.ई.ई. मेंस की परीक्षा का परिणाम जारी, 21 विद्यार्थियों ने पाई सफलता

1/20/2020 2:04:57 PM

महेंद्रगढ़ (मोहन/ परमजीत) : मॉडर्न सीनियर सैकेंडरी स्कूल महेंद्रगढ़ के 21 विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जे.ई.ई. मेंस परीक्षा में सफलता प्राप्त कर स्कूल व क्षेत्र का नाम गोरवान्वित किया है। उक्त जानकारी देते हुए विद्यालय के प्राचार्य प्रदीप कुमार तंवर ने बताया कि जे.ई.ई. मेंस की प्रथम चरण की परीक्षा में 21 विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ-साथ गांव व क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

उन्होंने बताया कि स्कूल के छात्र तेजपाल पुत्र विक्रम ने 97.7 परसैंटाइल अंक, नेहा पुत्री ओमप्रकाश ने 97.1 परसैंटाइल अंक, अजय पुत्र धर्मवीर बैरावास ने 96.1, प्रियंका पुत्री रामकिशन ने 95 परसैंटाइल, प्राप्त किए हैं इनके अलावा अन्य 17 विद्यार्थियों ने भी उक्त परीक्षा में सफलता प्राप्त की है। विद्यार्थियों की इस अग्रिम उपलब्धि पर विद्यालय के चेयरमैन सतन सिंह ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि जीवन में सफलता और खुशियों की पूंजी को पाने की एक मात्र चाबी है मेहनत।

जिसके जरिए कोई भी इंसान विश्व चोटी पर खड़ा होकर वह मुकाम हासिल कर सकता है जिसका उसने सपना देखा हो। और इस मेहनत की शुरूआत होती है विद्यार्थी जीवन से, और मॉडर्न स्कूल के 21 विद्यार्थियों ने इस परीक्षा में सफलता प्राप्त कर अपनी काबिलियत और कामयाबी का लोहा मनवा दिया है। उन्होंने बताया कि इन विद्यार्थियों ने बगैर किसी कोचिंग के स्कूल की पढ़ाई व सैल्फ स्टडी से इस परीक्षा में सफलता प्राप्त की है। विद्यार्थियों की इस सफलता पर स्कूल के डायरैक्टर हुक्म सिंह तंवर व मैनेजिंग डायरैक्टर डा. सुरेंद्र सिंह, अध्यापक विरेंद्र सिंह, मुकेश चितलांग, राजेंद्र शर्मा, राहुल, ऑलवेज हैप्पी व रामनिवास चौहान सहित समस्त स्टाफ सदस्यों ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और आगे भी इस तरफ मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।  

Isha