स्वार्थ के लिए नेताओं ने देश का बेड़ा गर्क किया : सैनी

11/20/2017 2:11:18 PM

मंडी अटेली:लोकतंत्र सुरक्षा मंच के सौजन्य से रितु गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कुरुक्षेत्र के सांसद जमकर गरजे। सांसद ने विपक्ष व पार्टी दोनों को लपेटा। डा. लालचंद जोशी की अध्यक्षता में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए देश का नेताओं ने बेड़ा गर्क करके रख दिया। सत्ता में रहने के लिए गलत काम करते देर नहीं लगाते। राज्य सभा में बैठे लोग जनहित के अच्छे कामों को इसलिए रोक देते हैं कि कभी लोगों की नजरों में जनहित का निर्णय लेने वाले लोगों की छवि लोगों में अच्छी न हो जाए। नई सरकार बनने के बाद कई साल तक उस सरकार का राज्य सभा में बहुमत नहीं होता। 

बहुमत होता है तब तक लोग उसको चलता कर देते है। उन्होंने कहा कि देश को बचाने के लिए राज्य सभा को खत्म करना होगा। सैनी ने कहा कि कोई जाति खराब नहीं होती है। खराब करने वाले नेता होते है। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि कोर्ट जिस आरक्षण को रद्द कर चुका है। कुर्सी हथियाने के लिए लोगों को आरक्षण देने की बात कहते हैं। इन नेताओं को आरक्षण की नहीं केवल कुर्सी की चिंता है। पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि एक भाई कार्यकर्ताओं को 7 पीढी का जुगाड़ करने की बात कहता है और मेधावी लोगों का हक काटकर अपने चहेतों को नौकरी देता है। 

उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों की 60 साल तक की सरकार रह चुकी है। अब वे 3 साल की सरकार से बेरोजगारी व नौकरी का हिसाब मांगते है। उन्होंने कहा कि लोगों ने नौकरियों में हो रहा भेदभाव को लेकर भाजपा सरकार को वोट दिए लेकिन जाट आरक्षण पर यह सरकार भी झुक गई। उन्होंने कहा कि वे 3 बार मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके है। अब भी सरकार का यह रवैया उन्हें पसंद नहीं आया तो उन्होंने आवाज उठानी शुरू कर दी। उन्होंने 26 नवम्बर को जींद मेंं होने वाले विशाल समानता महासम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील भी लोगों से की। इस मौके पर लोकतंत्र मंच के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश राव पायलट, जांगिड़ समाज के पूर्व जिला प्रधान शिव चंद्र जांगिड़, राजपाल यादव सहित अनेक गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।