गाड़ी आगे लगाकर लूटा हाईवा डम्पर

1/8/2019 3:25:56 PM

कनीना(विजय): कनीना-कोसली मार्ग पर बीती रात्रि करीब साढ़े 11 बजे स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आए 6 व्यक्तियों ने एक हाईवा डम्पर लूट लिया। यह डम्पर आकोदा के समीप गढ़ी के स्टोन क्रशर से रोड़ी लेकर गुडग़ांव के लिए निकला था जिसके  साथ मालिक भी था। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। डम्पर चालक मोनू वासी चांगरोड जिला दादरी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि में डम्पर लेकर अपने मालिक गणेश वासी आकोदा को लेकर चला था।

गणेश डम्पर में सोया हुआ था जबकि मोनू डम्पर चला रहा था। यह डम्पर कनीना से आगे निकलकर कोटिया पैट्रोल पम्प के समीप पंहुचा था कि पीछे से आई सफेद रंग की स्विफ्ट कार जिसमें 6 व्यक्ति सवार थे। गाड़ी को आगे लगाकर डम्पर रुकवा लिया ओर गाड़ी से 4 व्यक्ति उतर कर नीचे आए और चालक व मालिक को खींचकर कार में डाल ले गए। डम्पर कारोली की ओर मोड़ दिया ओर रोड़ी नहर के समीप खाली कर दी। हमें गाड़ी के द्वारा कोसली-गुडियानी मार्ग पर हाथ-पैर बांधकर डाल गए। फिर हम वहां से किसी प्रकार से आए ओर कोसली पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी। हमारे बताए अनुसार यह स्थान कनीना थाना क्षेत्र में पड़ता था।

उसके बाद वे दोनों कनीना थाने में पहुंचे ओर शिकायत पेश की। शिकायत मिलते ही पुलिस टीम पीड़ित व्यक्तियों को साथ लेकर मौके पर पहुंची ओर डम्पर की तलाश की कोसली व झाड़ली तक जांच की गई लेकिन तक तक बहुत देर हो चुकी थी। डम्पर को अज्ञात व्यक्ति ले जाने में कामयाब हो गए। घटना की सूचना मिलने पर महेंद्रगढ़ के डी.एस.पी. सतेंद्र दहिया थाना प्रभारी कैलाश चंद, चौकी प्रभारी गोविंद सिंह ने घटनास्थल को दौरान कर जांच तेज कर दी है। पुलिस थाना अध्यक्ष कैलाश चंद ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जिला पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पीछा कर रही है। आरोपियों को जल्द ही काबू किया जाएगा। 
 

Deepak Paul