डम्फर चोरी करने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

9/2/2021 5:21:50 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : थाना खोल के अंतर्गत कुंड चौकी पुलिस ने डम्फर चोरी करने के मामले में कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान नूंह जिले के गाँव रिठड निवासी उस्मान के रूप में हुई है।

जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता इन्द्र दवन पुत्र मुरारीलाल यादव निवासी माढँण जिला अलवर राजस्थान ने पुलिस में शिकायत दी थी कि दिनांक 30 अगस्त 2019 की शाम को उसने अपना हाईवा(डम्फर) राजेन्द्र मिस्त्री निवासी चितांडूगरा के घर के सामने खड़ा किया था। अगले दिन जब मैंने आकर देखा तो मेरा हाईवा(डम्फर) नही मिला जो रात को कोई चुराकर ले गया।

पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जाँच के दौरान पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए थाना खोल के अंतर्गत कुंड चौकी पुलिस ने मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी उस्मान पुत्र इमामुद्दीन निवासी गाँव रिठड जिला नूंह को बुधवार को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।

Content Writer

Isha