नकली पुलिस बन बदमाशों ने युवक को बुलाया घर से बाहर, चाकू मार कर किया घायल

2/26/2020 2:22:45 PM

बावल (रोहिल्ला) : बावल में बदमाशों ने नकली पुलिस बन पहले युवक को धमकाया और फिर कार्रवाई के नाम पर घर से बाहर बुलाकर चाकू घोंप कर घायल कर दिया। वहीं बीच बचाव में आए घरवालों को भी बदमाशों ने नहीं बख्शा और चाकू मार घायल कर दिया। वारदात के बाद भागते बदमाशों में से एक को भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जबरदस्त धुनाई कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी अनुसार बावल के सुरेन्द्र सैनी के पास कॉल आई कि हम पुलिस थाने से बोल रहे हैं। आपसे कुछ जानकारी लेनी है थाने आ जाओ। इसके बाद उन्होंने फिर सुरेन्द्र को फोन किया कि होली चौटा चौक पर आ जाओ हम वहीं खड़े हैं। अगर नहीं आए तो हम घर में घुसकर कार्रवाई करेंगे। जिसके बाद सुरेन्द्र ने अपने परिवार को इसके बारे में बताया और अपने भतीजे अमित सैनी के साथ होली चौटा चौक पर पहुंचे।

जहां एक कार में लगभग 4-5 लोग सवार थे। सुरेन्द्र ने जब उनसे बुलाने का कारण पूछा तो कार में उतर कर बदमाशों ने सुरेन्द्र पर चाकुओं से हमला बोल दिया। बीच बचाव में आए अमित सैनी के पेट में बदमाशों ने चाकू घोंप दिया और फरार होने लगे। इसी दौरान आवाज सुनकर लोग वहां जमा हो गए और भाग रहे बदमाशों में से एक बदमाश को काबू कर धुनाई शुरू कर दी। सूचना के बाद पहुंची बावल थाना पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने अमित सैनी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। 

Isha