बेटे को ट्रेन में छोड़कर मां हुई लापता, बच्चे ने बताया पता, पुलिस ने पहुंचाया घर

2/27/2020 2:25:32 PM

महेंद्रगढ़ (मोहन) : महेंद्रगढ़ रेलवे स्टेशन पर आर.पी.एफ. पुलिस के सब-इंस्पैक्टर गजानंद शर्मा ने रेलगाड़ी के डिब्बों में सवारियों को अपनी टीम के साथ चैक करने के दौरान लगभग 10 वर्षीय एक बच्चा मिला जो बुरी तरह से रो रहा था को अपने कब्जे में लिया। गजानंद शर्मा से मिली जानकारी अनुसार सुबह 7.57 पर गाड़ी नम्बर 54310 हिसार-दिल्ली पैसेंजर गाड़ी जब प्लेटफार्म नम्बर-1 पर पहुंची तो गाड़ी को चैकिंग करते समय एक बच्चा उन्हें गाड़ी में रोता हुआ मिला।

बच्चे ने अपना नाम भीमसेन पुत्र राजेंद्र कुमार नाई निवासी श्याम सुंदर आश्रम के पीछे वाली गली संगरियां थाना जिला हनुमानगढ़ बताया। उसने बताया कि मेरी मां पिछले 10-12 दिन पहले घर से मुझे लेकर निकली थी वह किसी अंकल के साथ में थी। आज रेवाड़ी अपने ननिहाल ले जाने की कहकर उपरोक्त अज्ञात व्यक्ति के साथ उक्त ट्रेन में सवार जब मुझे नींद आ गई तो छोड़कर मेरी मां उस अज्ञात व्यक्ति के साथ चली गई। 

बच्चे ने अपने दादा का नाम रघुवीर प्रसाद व उसका मोबाइल नम्बर बताया। पुलिस ने जब फोन पर संपर्क किया तो रघुवीर प्रसाद ने बताया कि मेरी पुत्रवधू मीना देवी अपने पुत्र को लेकर 15 फरवरी को घर से निकली थी लेकिन अब उसका कोई अता-पता नहीं चला जिसकी गुमशुदा की रिपोर्ट संगरियां हनुमानगढ़ में दर्ज करवा दी गई है। जब पुलिस ने हनुमानगढ़ पुलिस से संपर्क किया तो उसकी गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज थी। महेंद्रगढ़ पुलिस ने उनके रिश्तेदार सत्यनारायाण को बच्चा सौंप दिया है। 

Isha