नार्थवैस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन ने किया प्रदर्शन

1/7/2020 1:32:55 PM

रेवाड़ी(पंकेस): नार्थ वैस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन द्वारा मनाए जा रहे हल्ला बोल सप्ताह के अंतर्गत कोसली के रेलवे स्टेशन पर कामरेड कृष्ण कौशिक व शशि प्रकाश लोहान के नेतृत्व में केंद्र सरकार एवं रेल मंत्रालय की मनमाने तरीके से की जा रही कार्रवाई का विरोध किया गया। 

कामरेड कृष्ण कौशिक व शशि प्रकाश लोहान ने कहा कि केंद्र सरकार अपनी हठधर्मिता से रेलवे का निजीकरण व निगमीकरण करना चाहती है। वे रेलवे को किसी भी सूरत में निजी हाथों में नहीं जाने देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार रेलवे के विखंडन की नीति बना रही है। जिसके अंतर्गत सरकार रेलवे बोर्ड की संरचना में बदलाव, ट्रेनों के संचालन व परिचालन में बाहरी लोगों के दखल, मजदूरों की जायज मांगों को अनदेखी कर रही हैं। इसे कर्मचारी बर्दाश्त नहीं करेंगे और इसके खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। 

यदि सरकार व रेलवे प्रशासन मजदूरों की जायज मांगों को नहीं मानेगा तो उन्हें मजबूर होकर हड़ताल का रास्ता अपनाना पड़ेगा। उन्होंने कर्मचारियों को हो रहे नुक्सान व ठेकेदारों को काम करने के लिए दी जा रही सुविधाओं का विरोध किया। इस अवसर पर कामरेड राजेश वर्मा, करण सिंह, अमित शर्मा, सतीश, वरुण तिवारी, किशोरी, महेंद्र सिंह मीणा, नरेश, सुनील, कर्मपाल, वरुण तिवारी, किशोर, अशोक, सतीश, रवि, गौतम, संजय, धर्मवीर, राजू आदि मौजूद थे।

Edited By

vinod kumar