पेयजल संकट से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

3/18/2019 12:47:49 PM

सतनाली मंडी (मनोज): कस्बे के कोटड़ी चौक स्थित पेयजलापूर्ति बोरवैल की करीब 2 सप्ताह से मोटर को ठीक करवाने की मांग को लेकर पेयजल संकट से त्रस्त मोहल्लावासियों ने जन-स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। मोहल्लावासियों ने बताया कि बोरवैल की मोटर करीब 2 सप्ताह से खराब है जिससे उन्हें पेयजल के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

यह कहना है लोगों का
मोहल्ले के सुरेन्द्र बाबुजी, पंच संतु शेखावत, बी.डी.सी. राजेश, लिला सिंह, देवेन्द्र सिंह, बजरंग, विशाल, ढिल्लू, मंजू, सुशील, गीता, सुमन, मीरदेवी, सविता, प्रकाश देवी, संतोष आदि सहित अनेक लोगों ने बताया कि कोटड़ी चौक में बने जन-स्वास्थ्य विभाग के बोरवैल नंबर 4 की मोटर लगभग 2 सप्ताह से भी ज्यादा समय से खराब है जिससे लोग पेयजल के लिए दर-दर भटक रहे हैं। उन्होंने बताया कि 4 नंबर बोरवैल से कस्बे के वार्ड नं. 4, 5, 6, 7 व 10 के 300 से अधिक घरों में पेयजल आपूर्ति की जाती है। 

उन्होंने बताया कि खराब मोटर को निकाले हुए भी 4 दिन बीत चुके हैं और अभी तक भी इसे ठीक कर बोरवैल में नहीं डाला गया है जिससे संबंधित घरों में 2 सप्ताह से पेयजल समस्या गहराई हुई है और उन्हें पीने के पानी के लिए भटकना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि समस्या से संबंधित अधिकारियों को अवगत करवाए जाने के बावजूद समस्या जस की तस है। उन्होंने जल्द से जल्द खराब मोटर को ठीक कर बोरवैल चालू करवाने की मांग की है ताकि लोगों को पेयजल के लिए न भटकना पड़े। 
 
 

Deepak Paul