बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने चलाया अभियान, 3 बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

4/15/2020 3:12:41 PM

रेवाड़ी (वधवा) : लॉकडाऊन के बीच रेवाड़ी पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया। रेवाड़ी सी.आई.ए. ने 2 बदमाशों को देसी कट्टा, जिंदा कारतूस व बटनदार चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, धारूहेड़ा थाना पुलिस ने एक बदमाश को देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ काबू किया है। तीनों बदमाशों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज है। हाल ही में बदमाश जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आए थे। 

रेवाड़ी सी.आई.ए. इंचार्ज विद्या सागर ने बताया कि सूचना मिली थी कि हाल में हत्या के प्रयास के मामले में जेल से छुटकर आया नई बस्ती निवासी कर्ण गुर्जर हथियार लेकर घूम रहा है। सूचना अनुसार दबिश दी गई और आरोपी को नई बस्ती इलाके से काबू किया गया है। उससे एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इसी क्रम में, सी.आई.ए. रेवाड़ी पुलिस ने ही कोठी कुआ माता चौक निवासी जॉनी उर्फ ज्ञानी चोर को धक्का बस्ती स्थित गंदा नाला के पास से एक बटनदार चाकू के गिरफ्तार किया है।

जौनी के खिलाफ मॉडल टाऊन व कर्ण गुर्जर के खिलाफ शहर थाना में आम्र्स एक्ट का केस दर्ज किया गया है। दोनों बदमाशों पर कई संगीन मामले दर्ज है। मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। वहीं, धारूहेड़ा थाना पुलिस ने एक बदमाश को भटसाना गांव से गिरफ्तार किया है। ए.एस.आई. प्रमोद कुमार ने बताया कि गांव भटसाना निवासी महीपाल उर्फ महेन्द्र को देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ काबू किया है। महीपाल पर आधा दर्जन के करीब आपराधिक मामले दर्ज है। हाल ही में वह फिरौती के एक मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था। मंगलवार आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Edited By

Manisha rana