कैंटर व कार की भिड़ंत में 1 की मौत, 2 गंभीर

9/29/2016 2:58:17 PM

रेवाड़ी (गंगाबिशन): जिले के गांव पाली के पावर हाऊस के पास बुधवार तड़के 4 बजे पर स्विफ्ट कार व कैंटर के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई और इस हादसे में कार सवार 1 युवक की मौत व 3 घायल हो गए। 2 की हालत नाजुक बताई गई है। ये सभी गुरुग्राम के एक बैंक में काम करते थे और रेवाड़ी लौट रहे थे। 

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला तुषार त्यागी गुरुग्राम स्थित एक बैंक में नौकरी करता था। उसके साथ झारखंड निवासी नवीन, जौनावास निवासी अक्षय और कालूवास का एक युवक भी बैंक में ही काम करते हंै। बुधवार सुबह करीब साढ़े 4 बजे वे गुरुग्राम से निकले और किसी काम से कालूवास गांव स्विफ्ट डिजायर कार से आ रहे थे। कार तुषार चला रहा था। 

अभी वे नारनौल रोड पर पाली पावर हाऊस के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे एक कैंटर ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार युवक घायल हो गए जिसमें से तुषार, अक्षय और नवीन की हालत सबसे ज्यादा नाजुक थी। आनन-फानन में सभी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां तुषार को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची खोल थाना पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अक्षय व नवीन को रैफर कर दिया गया है और चौथे साथी की हालत ठीक है।