सड़क हादसों में 5 की मौत, एक घायल

10/9/2016 4:06:04 PM

रेवाड़ी (वधवा): विभिन्न सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। शनिवार सुबह तुर्कीयावास रोड पर हरियाणा रोडवेज की एक बस ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक यू.पी. के गोतमबुद्ध नगर निवासी नरेन्द्र (25) की मौके पर ही मौत हो गई। नरेंद्र रेवाड़ी में सड़क निर्माण करने वाली एक कम्पनी में कार्यरत था। गत रात ही नारनौल रोड पर गांव काठूवास के पास एक बाइक चालक को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बाइक चालक तिजारा निवासी जगत सिंह (20)की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक फरार हो गया। 

गांव बासदूदा के निकट बाइक की टक्कर से एक किसान की मौत हो गई। मृतक बासदूदा निवासी रामबिलास (50) शाम के समय खेत में किसी काम से गया हुआ था। लौटते समय एक बाइक चालक ने उसे टक्कर मार दी। गांव करनावास के पास एक कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। गांव छुरियावास निवासी रामतौर (34) बाइक पर सवार होकर करनावास में दवाई लेने के लिए जा रहा था। रास्ते में बिठवाना निवासी संदीप कुमार लिफ्ट लेकर उसकी बाइक पर सवार हो गया। गांव करनावास के पास सामने से आ रही एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में रामौतार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संदीप घायल हो गया। 


दिल्ली-जयपुर हाईवे पर साल्हावास के पास एक बस ने अज्ञात व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कसौला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया।