ओवरब्रिज पर रोडवेज बस ट्राले से टकराई,एक की मौत

12/16/2018 1:57:16 PM

बावल(रोहिल्ला): दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित रेल ओवरब्रिज के ऊपर हरियाणा रोडवेज रोहतक डिपो की बस की शनिवार की दोपहर को एक ट्राला से टक्कर हो गई। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार रोहतक डिपो की बस 60 सवारियों को लेकर आज दोपहर को रेवाड़ी से जयपुर की ओर रवाना हुई थी। 

जैसे ही यह बस हाईवे स्थित रेल ओवरब्रिज पर चढ़ी तो उसकी आगे चल रहे एक ट्राला से टक्कर हो गई। टक्कर होते ही बस के यात्रियों में हाहाकार मच गया। उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मदद को दौड़े। मौके पर कसौला थाना पुलिस भी पहुंच गई और सभी घायलों का बावल के अस्पताल पहुंचा लेकिन इनमें एक यात्री गुडग़ांव के बोहड़ा खुर्द निवासी प्यारे लाल की मौत हो गई।

बस में सवार घायल बोहड़ा कलां निवासी जगदीश कुमार मीणा ने बताया कि वह और उसका भाई प्यारे लाल(78) बनीपुर चौक से अलवर जाने के लिए बस में सवार हुए थे। जैसे ही यह बस कुछ दूर पहुंची तो यह हादसा हो गया। इस हादसे में उसके भाई की मौत हो गई। टक्कर होते ही जोरदार धमाका हुआ। 

मौका पाकर चालक ट्राला को ले भागा। घायलों में जिला झज्जर के माछरौली निवासी कुलदीप, मीर सिंह, शादी समारोह से लौट रहे शाहजहांपुर निवासी जयनारायण व शांति देवी, गांव कुंडल में शादी समारोह से अपनी बहन रेणु के साथ लौट रहे नारायणपुर अलवर निवासी बिजेंद्र शेखावत व जयपुर निवासी अनिता आदि एक दर्जन घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में पहुंचाया गया।

Deepak Paul