एस.पी.ओ. हत्याकांड में चौथा आरोपी गिरफ्तार

8/19/2018 11:42:41 AM

रेवाड़ी (गंगाबिशन): हरियाणा पुलिस में स्पैशल पुलिस आफिसर (एस.पी.ओ.) के पद पर कार्यरत गांव प्राणपुरा निवासी विक्रम की हत्या के मामले में खोल थाना पुलिस ने गांव प्राणपुरा निवासी सुरेंद्र चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस प्राणपुरा निवासी अनिल, प्रदीप उर्फ कालिया व सतीश को  पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी अनुसार गांव प्राणपुरा निवासी विक्रम का शव 14 अगस्त की शाम गांव चिमनावास से बास-बटौड़ी जाने वाले कच्चे रास्ते पर पड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मृतक के पिता महेन्द्र सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। 14 अगस्त को विक्रम अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। रास्ते में बदमाशों ने उसे रोक लिया था तथा बातचीत के लिए बास बटोड़ी की ओर जाने वाले रास्ते पर ले गए थे। वहां उन्होंने विक्रम के साथ बैठ कर शराब पी। 

इसी दौरान उनका उसके साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था तथा उन्होंने आवेश में आकर तौलिये से गला भी दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हीब्लाइंड मर्डर की इस वारदात से पर्दा उठाते हुए अनिल, प्रदीप उर्फ कालिया व सतीश को गिरफ्तार किया था। जांच से पता चला कि आरोपियों के साथ विक्रम का पहले से ही जमीन का विवाद चल रहा था तथा वे उस पर समझौते के लिए दबाव बना रहे थे। पुलिस ने शुक्रवार की शाम हत्या की इस वारदात में शामिल चौथे आरोपी सुरेंद्र को भी गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। 

Deepak Paul