हस्ताक्षर बोर्ड लगा चलाया हस्ताक्षर अभियान

4/25/2019 2:33:36 PM

रेवाड़ी(वधवा): जिला प्रशासन द्वारा स्विप गतिविधियों के अंतर्गत 12 मई को वोट डालने के लिए जिला सचिवालय में हस्ताक्षर बोर्ड लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जिसकी शुरूआत जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने हस्ताक्षर कर की। उन्होंने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य वोट डालना है तथा मतदाताओं को मत डालने के प्रति जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि युवा यह न समझे कि हमारे एक वोट से क्या होगा।

बल्कि यह समझें कि हमारा एक वोट ही देश का नेतृत्व करने वाली सरकार हमें दे सकता है। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है कि मैं वोट जरूर डालूंगा। उन्होंने कहा कि ‘वोट जरूर डालेंगे, लोकतंत्र की शान बढ़ाएंगे। वोटिंग ताऊ के माध्यम से खास कर युवाओं को मतदान करने के प्रति जागरूक किया गया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महायज्ञ में हम अपनी वोट रूपी आहुति जरूर डालेंगे। युवाओं ने भी वोटिंग ताऊ की इस बात का पूर्ण सहयोग किया।

धोती, कुर्ता व सिर पर पगड़ी पहने ताऊ का अंदाज काफी रोचक है जिससे लोग एकाएक उनकी ओर आकॢषत हो जाते हैं। हस्ताक्षर अभियान में ए.डी.सी. प्रदीप दहिया, एस.डी.एम. अल्का चौधरी, तहसीलदार मनमोहन, नायब तहसीलदार भूप सिंह आदि ने अपना वोट देने के लिए अपने हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर मतदाता गाईड का वितरण भी किया गया।
 

kamal