पशु चोरों की गिरफ्तारी को लेकर लघु सचिवालय में धरना शुरू

7/16/2019 2:01:47 PM

कनीना (विजय): भैंस चोरी की घटना से क्षुब्ध ग्रामीणों ने सोमवार को कनीना पहुंचकर लघु सचिवालय में धरना शुरू कर दिया। इस धरने से पूर्व ग्रामीणों ने एस.डी.एम. अभिषेक मीणा व डी.एस.पी. साधुराम को ज्ञापन सौंपा था जिसमें चोरी की घटनाएं ट्रेसआऊट नहीं होने पर धरना देने की चेतावनी दी थी। जिला पार्षद अजय यादव की अध्यक्षता में सिहोर, उच्चत, छितरोली गांव के ग्रामीणों ने धरना दिया है। 
विदित रहे कि छितरोली, सिहोर व उच्चत सहित 3 गांवों से हाल ही में 4 भैंसें चोरी हो गई थीं जिसके विरोध में ग्रामीणों ने डी.एस.पी. व एस.डी.एम. मिलकर पुलिस गश्त को बढ़ाने व चोरी की भैंसों को बरामद कर उनके सुपुर्द करने की मांग की थी। 

इस मौके पर बलवान सिंह, सुभाष, ओमप्रकाश यादव, छोटे लाल, धनपत पंच, मोती लाल, रामनिवास, अनूप सिंह, सुरेश कुमार, कमल सिंह हाजिर थे। इस संदर्भ में डी.एस.पी. साधुराम ने कहा कि पशु मालिकों की शिकायत पर अज्ञात पशु चोरों के पीछे सी.आई.ए. सहित पुलिस टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही सकारात्मक परिणाम सामने आने की उम्मीद है।  एस.डी.एम. अभिषेक मीणा ने कहा कि ग्रामीणों की ओर से दिए गए ज्ञापन को लेकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। पुलिस टीमें पशु चोरों के पीछे लगी हुई हैं। 

Isha