स्वास्थ्य निदेशक ने किया नागरिक अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर का ओचक निरक्षण, सफाई को लेकर उठाए सवाल

4/30/2016 11:47:56 AM

रेवाड़ी (पवन कुमार वर्मा): रेवाड़ी अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं और मरीजों -डॉक्टर्स को होने वाली परेशानियों का जायजा लेने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की निदेशक ने अस्पताल का निरक्षण पाया की अस्पताल मे सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। जिसको लेकर उन्होंने अस्पताल प्रशासन को फटकार लगाते हुए निर्देश दिए की साफ सफाई का विशेष तौर पर ध्यान रखा जाए। 

 

निदेशक कमला सिंह अस्पताल खुलने के समय आठ बजे ही अस्पताल पहुंच गई जिसके बाद एक-एक कर उन्होंने सभी विभागों का निरक्षण किया। 

  

बता दें कि प्रदेश स्पेशलिस्ट डाक्टर्स की कमी से जूझ रहा है। जिस से मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है। ओर इस सवाल पर डॉ कमला शर्मा ने कहा की अब जनता जागरूक हो गई है ओर हर कोई एम.बी.बी.एस डॉक्टर्स से इलाज न करा स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स से इलाज करना चाहता है। इसलिए जल्द नए डॉक्टर्स विभाग मे आने वाले है। साथ ही मरीजों की सुविधाओ के लिए वो प्राइवेट डॉक्टर्स का सहारा लेकर काम निकाल रहे है । 

 

इलाके अलावा रेवाड़ी नागरिक अस्पताल मे बन रही नई बिल्डिंग को अभी तक शुरू न करने के सवाल पर उन्होंने कहा की एक हफ्ते पहली ही उनकी बैठक हुई थी।  जिसमें फैसला हुआ था की बिल्डिंग के बाहर से रैम्प बनवाया जाएगा। और इसी के कारण उदघाटन का काम रुका हुआ था। 

 

फिलहाल अस्पताल की नई इमारत पर 3 महीने से ताला लगा हुआ है। और बिल्डिंग मे रैम्प न होने करना ही अभी तक उदघाटन नहीं हो पा रहा है।