CNG पम्पकर्मी को पहाड़ी पर ले जाकर उतारा मौत के घाट

4/14/2020 7:46:30 PM

बावल (रोहिल्ला): सी.एन.जी. पम्प पर कार्यरत एक कर्मचारी को उसके ही मैनेजर ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। योजनाबद्ध होकर उन्होंने पहले उसे शराब पिलाई और फिर निकटवर्ती पहाड़ी पर ले जाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। बावल पुलिस ने मैनेजर सहित 4 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। 

जानकारी अनुसार बावल क्षेत्र के गांव आनंदपुर का 31 वर्षीय विजय कुमार दिल्ली-जयपुर स्थित जयसिंहपुर खेड़ा के पास एक सी.एन.जी. पम्प पर नौकरी करता था। इस पम्प पर रविंद्र कुमार मैनेजर के तौर पर कार्यरत है। रविवार की सुबह विजय कुमार पम्प के पास ही लहूलुहान हालत में मिला था और उसकी बाइक वहां पड़ी हुई थी। उसे गंभीर हालत में रेवाड़ी से रोहतक रैफर कर दिया गया। जहां रात को रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

मृतक की मां कबूल देवी का आरोप है कि रंजिश के चलते उसके बेटे की हत्या रविन्द्र व उसके साथियों ने की है। उसका आरोप है कि उसके बेटे को फोन करके उन्होंने घर से पम्प पर बुलाया था और उसके बाद उसे शराब पिलाने के लिए निकटवर्ती पहाड़ी पर ले गए। वहां पर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी और बाद में शव को पम्प के पास डाल दिया ताकि ये एक्सीडैंट का मामला दिखाई दे। उसके शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। उक्त आरोपी उसके बेटे से रंजिश रखते थे।

बावल थाना के प्रभारी मदनलाल ने बताया कि मृतक की मां की शिकायत पर मैनेजर रविन्द्र, पम्पकर्मी पवन, कुलदीप सहित 4 लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मृतक का सोमवार को पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Shivam