चालक ने पटरियों के बीच खड़ी की कार, ट्रेन चालक की सूझबूझ से हादसा टला

8/25/2019 6:24:13 PM

रेवाड़ी (पंकेस): कोसली स्टेशन के प्लेटफार्म पर प्रात: एक चालक ने अपनी कार को दौड़ाकर पटरियों के बीच खड़ा कर सनसनी फैला दी। चालक द्वारा इस तरह से कार को पटरियों के बीच खड़ा कर देने से वहां मौजूद यात्री हक्के-बक्के रह गए। उन्हें किसी अनहोनी की आशंका दिखाई दे रही थी। क्योंकि पटरी पर ट्रेन के आने का समय हो रहा था। 

जानकारी अनुसार कोसली स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक चालक अपनी कार को ले आया और फिर देखते ही देखते उसने उसे रेल पटरियों के बीच खड़ा कर दिया। इस ट्रैक पर भिवानी से मथुरा जाने वाली सवारी गाड़ी के आने समय हो गया था। हरी बत्ती का सिग्नल भी दे दिया गया लेकिन ट्रेन ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। उसने दूर से लाइन के बीच में खड़ी कार को देख लिया तथा कार से थोड़ा पहले ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक लिया। मौके पर यात्री पहुंचे तथा कार को किसी तरह से उठाकर लाइन के बीच से हटाया। तब कहीं जाकर रेलगाड़ी रेवाड़ी के लिए रवाना हुई। 

ट्रेन के रवाना होने के बाद लोग उस समय अचंभित रह गए, जब वही चालक पुन: कार को प्लेटफार्म पर चढ़ाकर दौड़ाता हुआ दादरी सिरे की ओर ले गया तथा प्लेटफार्म से उतारकर फरार हो गया। हैरत की बात यह है कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद रेलवे के किसी अधिकारी व पुलिस प्रशासन को खबर तक नहीं लगी। जिसके कारण आरोपी कार चालक फरार हो गया।  कोसली स्टेशन के अधीक्षक ने सम्पर्क करने पर बताया कि उन्होंने मामले की सूचना राजकीय रेलवे पुलिस को देकर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध शिकायत दी है।

Isha