नई यात्री गाड़ी लेकर BJP सांसद बोले आधा पैसा देगी राज्य सरकार

5/24/2016 3:07:39 PM

लोहारू: भिवानी-महेंद्रगढ़ के भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह बीती रात्रि रेलवे द्वारा नई दिल्ली से सादुलपुर के लिए चलाई गई नई यात्री गाड़ी तिलक ब्रिज को लेकर लोहारू जंक्शन पहुंचे। जहां गाड़ी से उतरते ही भाजपा कार्यकर्त्ताअों और स्थानीय लोगों ने सांसद का ढोल-नगाड़े, पगड़ी व फूलमालाओं से स्वागत किया।

इस मौके पर सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि जल्द ही लोहारू में हावड़ा एक्सप्रैस का भी ठहराव करवाया जाएगा। उनका पूरा संसदीय क्षेत्र एन.सी.आर. में आ चुका है तथा चालू वित्त वर्ष में रेल व सड़क कनैक्टिविटी पर यहां सैंकड़ों करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। सांसद ने तिलक ब्रिज यात्री गाड़ी को हरी रोशनी दिखाकर सादुलपुर के लिए रवाना किया।

सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने बताया कि यह गाड़ी सायं 6 बजे नई दिल्ली से चलेगी और रात्रि 12 बजे के करीब सादुलपुर पहुंचेगी। इसी प्रकार सुबह सादुलपुर से चलकर 9 बजे से पूर्व दिल्ली पहुंच जाएगी। उन्होंने बताया कि यह साधारण किराए वाली गाड़ी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इसी ट्रैक पर सतनाली और कनीना स्टेशनों पर अन्य एक्सप्रैस गाड़ियों का ठहराव करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि लोहारू-भिवानी के बीच नई रेल लाइन के लिए 1250 करोड़ रुपए बजट में पास किए जा चुके हैं, जिसमें से आधा पैसा राज्य सरकार देगी।