आत्महत्या के लिए विवश करने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

1/22/2019 1:41:48 PM

झज्जर (मनोज): झज्जर पुलिस की एक टीम ने 3 आरोपियों को आपत्तिजनक वीडियो वायरल के कारण संदेहजनक परिस्थितियों में हुई एक विवाहिता की मौत के मामले में अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया। थाना प्रबंधक सदर झज्जर की टीम ने एक आरोपी को बिहार से तथा 2 आरोपियों को गांव कबलाना से काबू करने में सफलता प्राप्त की है। निरीक्षक वेदपाल ने बताया कि पुलिस को शिकायत देते हुए मृतका के परिजनों ने बताया कि मृतका की शादी करीब 17 वर्ष पूर्व गांव कबलाना में हुई थी तथा उसके 2 बच्चे हैं।

गांव कबलाना में स्थित एक शैक्षणिक संस्थान में बी.टैक. का छात्र अभिषेक जो कि मूल रूप से बिहार का निवासी है पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया गया। मृतका के परिजनों के मुताबिक जानबूझकर बदनीयति से गलत वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल होने की वजह से शॄमदगी के कारण विवाहिता द्वारा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली गई। थाना प्रबंधक वेदपाल ने बताया कि आत्महत्या के लिए विवश करने के संबंध में दी गई शिकायत पर थाना सदर झज्जर में मामला दर्ज किया गया।

मामले के एक आरोपी अभिषेक पुत्र उमाशंकर निवासी जिला मुजफ्फरपुर बिहार को बिहार से काबू किया गया। पकड़ा गया आरोपी बी.टैक. द्वितीय वर्ष का छात्र है। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी को अदालत के आदेशानुसार 18 जनवरी को ही न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इस मामले में शामिल 2 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने मामले के 2 अन्य आरोपियों अमित पुत्र जयभगवान निवासी गांव खेड़ी सांवल जिला चरखी दादरी तथा संदीप पुत्र धर्मवीर निवासी गांव कबलाना को काबू किया गया। आरोपियों को अदालत झज्जर में पेश किया गया। जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

Deepak Paul