फाइनैंस कम्पनी से लूट मामले में 3 गिरफ्तार

4/16/2019 3:27:03 PM

नारनौल (संतोष): 3 अप्रैल को गांव नूनी कलां में एक फाइनैंस कम्पनी के 3 युवकों को घायल करते हुए उनसे लाखों रुपए लूटकर भाग गए थे, उक्त मामले में आरोपियों में तीनों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। इस संदर्भ में पुलिस प्रवक्ता विकास ने बताया कि 3 अप्रैल को गांव नूनी कलां से उज्जीवन स्माल फाइनैंस कम्पनी के मैनेजर तथा उसके 2 अन्य साथियों से हथियार के बल पर 3 लाख 25 हजार रुपए की लूट करने वाले व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

 ज्ञातव्य है कि 3 अप्रैल को उज्जीवन स्माल फाइनैंस कम्पनी के मैनेजर पियूष अपने 2 अन्य साथी कर्मचारियों के साथ गांवों से लोन की किस्तें लेने के लिए गया हुआ था। दिन के करीब 2 बजे जब वह गांव नूनी कलां पहुंचा तो इसी दौरान एक बाइक पर 3 नकाबपोश अज्ञात व्यक्ति आए तथा उन्होंने फाइनैंस कम्पनी के मैनेजर की कनपटी पर पिस्टल लगाकर उससे लोन के रूप में जमा की गई 3,25,000 रुपए के लूटने तथा वापस अपनी मोटरसाइकिल पर बैठकर वहां से भाग गए थे।

पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम मनीष पुत्र प्रेमचन्द जाति खाती वासी नूनी कलां, बृजेश पुत्र शिम्भू सिंह जाति राजपूत वासी नूनी कलां, कुनाल पुत्र सुखबीर सिंह जाति राजपूत वासी नूनी कलां बताया। उक्त आरोपियों की तलाशी के दौरान उनके कब्जे से लूटी गई राशि में से 40,000 रुपए की बरामदगी हुई है तथा पुलिस पूछताछ के दौरान उपरोक्त आरोपियों ने बताया कि उनके अलावा इस घटना में अन्य 3 आरोपी भी शामिल थे। उक्त आरोपियों को आज न्यायालय के सम्मुख पेश किया गया, न्यायालय के आदेशानुसार उन्हें नसीबपुर जेल भेजा गया है। अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है। 
 

Shivam