गंदे नाले की सफाई की मांग को लेकर विधायक से मिले ग्रामीण

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 01:02 PM (IST)

रेवाड़ी (गंगाबिशन): जिला के गांव झाड़ौदा के ग्रामीण सोमवार को विधायक बिक्रम सिंह यादव से उनके कार्यालय में मिले और गांव में गंदे नाले की सफाई की मांग की।  ग्रामीणों ने कहा कि नाले की सफाई नहीं होने से आसपास के क्षेत्र में बदबू से बुरा हाल है। जिससे ग्रामीणों का जीना दूभर हो चला है। वहीं, बरसात के मौसम के चलते बीमारी फैलने का अंदेशा भी बना हुआ है। विधायक ने उक्त समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। 

इधर, गांव दडौली की मूॢत देवी ने पैंशन बनवाने की मांग रखी। जिस पर विधायक संबंधित अधिकारियों को पैंशन बनाने के निर्देश दिए गए। गांव मोहदीनपुर के ग्रामीणों ने गांव के जोहड़ में पानी भरने की मांग उठाई, जिस पर उन्होंने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को अविलंब समाधान के निर्देश दिए। गांव गुलाबपुरा के ग्रामीणों ने गांव के बचे हुए रास्ते को पक्का करने की मांग रखी, जिस पर विधायक ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कोसली सहित पूरे प्रदेश का सम्पूर्ण विकास करने के लिए पूरी तरह तत्पर है।

सरकार की सोच गरीब व जरूरतमंद लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाना है जिसके लिए सरकार द्वारा हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। इस अवसर पर देवेंद्र सरपंच बटोडी, सुरेंद्र मडिया, देवेंद्र सिंह, ढिल्लु नम्बरदार, इंद्र सरपंच गुलाबपुरा, नरेंद्र सरपंच रसूली, सरपंच निहाल दिदोली, संजय कुमार, बलवंत रामपुरी, राहुल सहित कई विभागों के अधिकारी व गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Isha

Related News

कांग्रेस ने रेवाड़ी से लालू यादव के दामाद चिरंजीव राव को दिया टिकट, 6 बार रह चुके विधायक

हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर वायरल हुई कांग्रेस के उम्मीदवारों की फर्जी सूची, पहले 32 की आ चुकी है लिस्ट

Haryana Weather Update: हरियाणा में मौसम को लेकर बड़ी अपडेट, जानें कब और कहां होगी बारिश

Haryana Assembly Elections :जांच के बाद सही मिले 1221 उम्मीदवारों के नामांकन, 338 उम्मीदवारों के रद्द हुए Nomination