खैर की लकडिय़ों सहित चालक-परिचालक काबू

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 02:22 PM (IST)

रेवाड़ी: सी.आई.ए. धारूहेड़ा की टीम ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 15 हजार किलो खैर की लकड़ी से भरा ट्रक बरामद किया है। ट्रक के चालक व परिचालक को भी मौके पर काबू कर लिया है। लकड़ी की कीमत बाजार में लाखों रुपए में बताई जा रही है।

 जानकारी अनुसार सी.आई.ए. धारूहेड़ा पुलिस को बीती रात को सूचना मिली थी कि कुछ लोग बेशकीमती लकडिय़ों को दिल्ली-जयपुर हाईवे के रास्ते तस्करी हेतु दिल्ली ले जाई जा रही हैं। सूचना पर अलर्ट हुई धारूहेड़ा सी.आई.ए. टीम ने हाईवे स्थित साहबी पुल के पास नाकाबंदी की और जयपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक को जांच के लिए रुकवाया। पुलिस ने चालक पलवल के उटावड़ निवासी शाहिद खान और परिचालक अलवर के गांव खरखड़ी निवासी मौसिम को हिरासत में लेकर कागजातों की जांच की।

पुलिस ने ट्रक पर ढका तिरपाल उठाया तो उसमें खैर की लकड़ी भरी हुई थी। लकडिय़ों को पैक करके रखा गया था। पुलिस ने चालक व परिचालक को गिरफ्तार कर वन विभाग को सूचित कर मौके पर बुलाया। वन विभाग के अधिकारियों की देखरेख में लकड़ी का तोल किया गया तो वह 15 हजार किलो मिली। इसकी बाजार में कीमत लाखों रुपए में आंकी गई है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने चालक व परिचालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static