सड़क हादसे में हुई 4 लोगों की मौत

10/9/2019 2:47:53 PM

महेंद्रगढ़ (मोहन) : उपमंडल के गांव निम्बी के गत दिवस एक ही परिवार के सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत के बाद सोमवार को राजस्थान के गांव हनुमान गढ़ में उपचार के दौरान पूर्व सरपंच की पत्नी की भी मौत हो गई।

गौरतलब है कि गत 5 अक्तूबर को गांव निम्बी निवासी एक ही परिवार के सभी लोग गाड़ी में बैठकर त्रिदेव मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए गए थे, पूजा-अर्चना करने के बाद वे अपने नजदीक रिश्तेदार के पास गांव सिंगरिया राजस्थान जा रहे थे कि नाथवान रोड पर बनी सरदूल नहर के पास गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी नहर में जा गिरी।

इस हादसे में गांव बुडिन के पूर्व सरपंच राकेश कुमार, उनका 16 वर्षीय पुत्र कुनाल, 15 वर्षीय बेटी खुशी व 12 वर्षीय वंदना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 19 वर्षीय कोमल व उसकी 35 वर्षीय मां कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों का हनुमानगढ़ के अस्पताल में इलाज चल रहा था। सोमवार को घायल मां कमलेश की भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना उन्हें मृतक कमलेश देवी ने ही दी थी तब उसकी हालत सामान्य थी परंतु जैसे ही उसे अपने परिवार के 4 लोगों की मौत को देखा तो वह बेहोश हो गई और इस सदमे को वह बर्दाश्त नहीं कर सकी जबकि इस हादसे में घायल मृतक की बेटी 19 वर्षीय कोमल को उसके मामा अपने साथ ले गए। 

Isha