‘तेरे पति को तो मार ही दिया, तुझे व तेरे बेटे को भी मार कर दम लेंगे’: हत्यारोपी

7/14/2018 12:34:15 PM

रेवाड़ी(वधवा): जिला के गांव जैतड़ावास की एक विधवा ने एस.पी. राजेश दुग्गल से मिलकर गुहार लगाई है कि उसके पति के हत्यारों द्वारा उसे व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इन आरोपियों को अदालत से आजीवन कारावास का दंड मिल चुका है और जमानत पर आए हुए हैं। वे सरेआम धमकी दे रहे हैं कि-‘तेरे पति को तो हमने मार दिया, तुझे व तेरे बेटे को भी जान से मार कर ही दम लेंगे।’ जिससे उसे व उसके परिवार को भय के साए में जीना पड़ रहा है। 

गौरतलब है कि जिला के गांव जैतड़ावास निवासी कर्मवीर की 24 मई 2006 को जमीनी विवाद के चलते हत्या कर दी गई थी। पत्नी रजनी का आरोप है कि जमीन का बंटवारा होने के बावजूद उसके पति को मार दिया गया। पुलिस ने इस मामले में केवल 2 आरोपियों राजेन्द्र व रमेश को गिरफ्तार किया था, जबकि हमले में करीब एक दर्जन लोग शामिल थे। उसने बताया कि इस मामले में अदालत ने राजेन्द्र व रमेश को उम्रकैद की सजा सुनाई है। 

रजनी ने बताया कि 2 को उम्रकैद होने के बाद उनके परिजनों ने एक बार फिर उसके परिजनों पर हमला बोला। हमले के दौरान वह मायके गई हुई थी लेकिन आरोपियों ने ससुर बबरूभान, देवर रामकुंवार व देवरानी सुमन के साथ मारपीट करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस को शिकायत दी गई लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसने एस.पी. से मांग करते हुए कहा है कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए और जमानत पर आए हत्यारोपियों को फिर से सलाखों के पीछे डाला जाए। एस.पी. दुग्गल ने समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Deepak Paul