युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

8/14/2019 10:19:46 AM

(मोहन): महेंद्रगढ़ रेलवे स्टेशन व माजरा रेलवे फाटक के बीच रेल लाईन के पास मंगलवार सुबह एक लगभग 24 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ मिला है। मृतक युवक के गले व चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं। देखने से ऐसा लगता है कि युवक की हत्या की गई है। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महेंद्रगढ़ के उपनागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

 

समाचार लिखे जाने तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। इस घटना में अचरज की बात यह है कि मृतक युवक के पास कु छ नहीं मिला यहां तक कि युवक के जूते भी गायब है। स्मरण रहे कि रेलवे स्टेशन और माजरा रेलवे फाटक के पास एक शराब का ठेका है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि रात के समय लोग इस शराब के ठेके से शराब लेकर रेलवे लाई के पास पड़ी इन रोहडिय़ों पर अलग-अलग महफि ल जमाकर शराब पीते हैं। 


युवक के साथ हुई इस घटना में भी कहीं न कहीं शराब की महफिल का मामला नजर आ रहा है। उपस्थित लोगों के अनुसार बीती सोमवार रात अज्ञात लोगों ने उक्त युवक के साथ बैठकर शराब पी होगी इस दौरान किसी बात को लेकर इनमें विवाद हो गया होगा। उसके बाद शराब के नशे में युवक के साथ बैठे अज्ञात लोगों ने इस पर हमला कर इसकी हत्या कर दी होगी। राजकीय रेलवे पुलिस चौकी इंचार्ज धर्मवीर सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन कर रहे हैं मौके के हालात देखने पर मामला हत्या का नजर आ रहा है।

Isha