हथियारों से लैस 2 आरोपी गिरफ्तार

12/12/2018 12:11:01 PM

 

रोहतक: रोहतक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 2 युवकों को देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। एक आरोपी पर अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मुकद्दमे दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। थाना शहर एस.एच.ओ. ने बताया कि मंगलवार के दिन नगर निगम चुनाव को लेकर मुख्य सिपाही प्रवीण अपनी टीम के साथ शहर क्षेत्र में गस्त कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिली की कच्चा बेरी रोड पर एक युवक हथियार लेकर वारदात करने की फिराक में घूम रहा है। टीम सूचना को गंभीरता से लेते हुए तुरंत मौका पर पहुंच गई।

जहां पर एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा तो टीम ने शक के आधार पर उसको कुछ दूरी पर काबू कर लिया। पुलिस द्वारा युवक की तलाशी लेने पर उसके पास देसी पिस्तौल बरामद हुआ। आरोपी लक्की पुत्र राकेश कच्चा बेरी रोड का रहने वाला है और आरोपी का कई थानों में आपराधिक रिकार्ड दर्ज है। इसी प्रकार मुख्य सिपाही अनिल कुमार ने पुराना बस अड्डा के पास से देसी पिस्तौल के साथ दीपांशु उर्फ छोटू पुत्र संजीव जनता कालोनी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना शहर में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है।

पुलिस पूछताछ पर सामने आया है कि आरोपी लक्की पर बीते 2 वर्ष में थाना शहर, आर्यनगर, शिवाजी कालोनी, शहर बहादुरगढ़ में आम्र्स एक्ट के केस दर्ज हैं और शिवाजी कालोनी थाने में भी मारपीट का मुकद्दमा दर्ज है। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी दुष्कर्म के मामले में भी जमानत पर आया हुआ है। थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी लक्की व दीपांशु ने अपने साथी के साथ मिलकर एक सप्ताह पहले थाना पुरानी सब्जी मंडी क्षेत्र से एक युवक के साथ मारपीट करने के बाद 5 हजार रुपए व मोबाइल छीनकर फरार हो गए थे। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में भी सख्ती से पूछताछ कर रही है।

Deepak Paul