अलग-अलग जगहों पर 2 युवकों ने फंदा लगाकर दी जान

3/28/2020 2:32:01 PM

बहादुरगढ़ (भारद्वाज) : थाना लाइनपार क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर 2 युवकों ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगा जान दे दी। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई पुलिस की ओर से अमल में लाई गई है। छोटूराम नगर में रहने वाला नीतू कुमार 5 माह पहले ही काम की तलाश में बहादुरगढ़ आया था। यहां एक कम्पनी में काम करता था। वह पिछले कुछ दिनों से परेशान भी चल रहा था।

बताया गया है कि वह इन दिनों चल रही परिस्थितियों के कारण अपने घर पर भी नहीं जा पा रहा था। उसने अपने कमरे के अंदर ही फंदा लगा लिया। जब वह किसी को नजर नहीं आया तो पड़ोसियों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे पर लटका पाया। सूचना मिलने पर थाना लाइनपार से जांच अधिकारी मुख्य सिपाही राजेंद्र मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई अमल में लाई। 

उधर, लाइनपार के माया विहार एरिया में भी उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले बिजेंद्र ने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। वह पिछले लंबे समय से यहां एक किराए के मकान में रह रहा था। उसने यह कदम क्यों और किन कारणों के चलते उठाया है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ। फिलहाल पुलिस ने घटना को इत्तेफाक मानते हुए कार्रवाई की है। शव का पोस्टमार्टम करवाते हुए उसे वारिसों के हवाले कर दिया। 

Isha