अवैध हथियार सहित 3 युवक गिरफ्तार

9/14/2019 4:28:37 PM

रोहतक (दीपक): पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा के दिशा-निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए सी.आई.ए.-3 की अलग-अलग टीमों ने प्रभावी रूप से गश्त करते हुए 3 युवकों को अवैध हथियार सहित काबू किया। आरोपियों के पास से 3 देसी पिस्तौल व 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए हंै। आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। 

बता दें कि 12 सितम्बर को सी.आई.ए.-3 की 3 अलग-अलग टीमें अपराध की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए गश्त में मौजूद थीं। सूचना के आधार पर आरोपियों को सोनीपत रोड नजदीक मानसरोवर पार्क से एक युवक को शक के आधार पर काबू किया। युवक की पहचान भैणी महाराजपुर निवासी अंकित के रूप में हुई। युवक के पास से एक देसी पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन में केस दर्ज किया गया। एक अन्य आरोपी को झज्जर बाईपास से काबू किया है।

पूछताछ पर युवक की पहचान भैणी महाराजपुर निवासी विक्की के रूप में हुई। आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ थाना शिवाजी कालोनी में केस दर्ज किया गया। वहीं आई.एम.टी. चौक के पास से एक युवक गजेंद्र सिंह निवासी गांव पालिखेड़ा जिला मथुरा (उत्तर प्रदेश) को एक देसी पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस सहित काबू किया। तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश से अवैध हथियार खरीदकर लाए थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shivam