50 हजार का ईनामी बदमाश मंजीत साथी सहित गिरफ्तार

3/17/2019 2:51:23 PM

बहादुरगढ़: एस.टी.एफ. बहादुरगढ़ व रोहतक की संयुक्त टीम ने गांव बुपनिया में रंजिश को लेकर अपने ही गांव के 2 व्यक्ति की हत्या की फिराक में घूम रहे 50 हजार के ईनामी बदमाश को उसके साथी समेत धर दबोचा। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। दोनों ही बदमाशों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं। एस.टी.एफ. के एस.पी. नाजनीन भसीन व डी.एस.पी. कप्तान सिंह के दिशा-निर्देश पर निरीक्षक संदीप धनखड़ की टीम ने बहादुरगढ़ बाईपास के पास से गांव बुपनिया निवासी एवं 50 हजार रुपए के ईनामी बदमाश मंजीत को उसके एक साथी रवि को गिरफ्तार किया है।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। एस.टी.एफ. बहादुरगढ़ कार्यालय में पत्रकारों को जानकारी देते हुए डी.एस.पी. कप्तान सिंह ने बताया कि 50 हजार का ईनामी बदमाश मंजीत अपने गांव के ही 2 व्यक्तियों को रंजिश के चलते मौत के घाट उतारने की फिराक में था। वह अपनी वारदात को अंजाम देता उससे पहले ही एक गुप्त सूचना पर उसे एस.टी.एफ. बहादुरगढ़ व रोहतक यूनिट की टीम ने संयुक्त रूप से मिल कर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके साथी बुपनिया निवासी रवि को पकड़ा है।

डी.एस.पी. कप्तान ने बताया कि मंजीत पर 8 मामले दर्ज हैं जिनमें हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट, लूटपाट, हवाई फायर समेत कई अन्य मामले शामिल हैं। जबकि रवि पर 9 केस दर्ज है जिनमें 2 केस राजस्थान में भी दर्ज हैं। राजस्थान में लूट व शराब तस्करी का केस दर्ज है। डी.एस.पी. ने बताया कि गांव के ही शेखर के साथ मंजीत की रंजिश चली आ रही है। इसी के चलते ही वह अपने ही गांव के एक व्यक्ति के अलावा अपने साथी रवि के साथ रंजिश रखने वाले एक अन्य व्यक्ति की हत्या किए जाने की फिराक में घूम रहा था।

उन्होंने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। जहां से अन्य वारदातों के बारे में भी कुछ जानकारी मिल सकती है। आरोपियों को पकडऩे वाली टीम में निरीक्षक संदीप धनखड़ के नेतृत्व में ए.एस.आई. राजबीर सिंह, ए.एस.आई. तेजवीर सिंह, मुख्य सिपाही गोरखा मलिक, सिपाही प्रमोद, सुरेन्द्र, संदीप व कृष्ण शामिल रहे।

kamal