चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला युवक गिरफ्तार

4/3/2020 2:23:14 PM

रोहतक (दीपक) : पुलिस ने सड़क पर खड़ी कारों का शीशा तोड़कर कार में रखे बैग, लैपटॉप आदि चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ पर 4 वारदातों का खुलासा हुआ। आरोपी को अदालत में पेश गया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया। 

प्रभारी थाना सिविल लाइन निरीक्षक ललित कुमार ने बताया कि मॉडल टाऊन एरिया में 2 दिन में चोरी की 2 वारदातें हुए, जिसमें आरोपी ने सड़क पर खड़ी कार का शीशा तोड़कर कार में रखे सामान को चोरी किया है। वारदातों को हल करने के लिए मॉडल टाऊन चौकी प्रभारी उप.नि. बीर सिंह द्वारा वारदातों का गहनता से अध्ययन किया तथा आसपास की सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक की।

जांच के दौरान वारदात को अंजाम देने वाले जीत सिंह निवासी दुर्गा कालोनी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी जीत सिंह नशे का आदी है। आरोपी ने नशे के लिए पैसे की जरूरत के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी स्कूटी पर सवार होकर शहर में घूमता तथा जिस कार में पीछे बैग या लैपटॉप दिखाई देता था, आरोपी मौका पाकर उसका शीशा तोड़कर बैग चोरी कर लेता। आरोपी ने फरवरी, मार्च व अप्रैल में कुल 4 वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी से अलग-अलग वारदातों में चोरी हुआ एक लैपटॉप व एक बैग बरामद हुआ है। आरोपी द्वारा वारदातों में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद की गई है।

Isha