सिक्योरिटी गार्ड पर हमला करने का आरोपी गिरफ्तार

12/9/2018 2:07:52 PM

बहादुरगढ़: पुलिस की एक टीम द्वारा चाकू से जान से मारने की नीयत से हमला करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। थाना प्रबंधक आसौदा उप निरीक्षक सूरजभान ने बताया कि जान से मारने की नीयत से जानलेवा हमला करने के मामले में वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान अजीत निवासी गांव जाजी जिला सोनीपत हाल गांव आसौदा के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी ने जान से मारने की नीयत से चाकू के साथ हमला करने के मामले का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अवैध हथियार चाकू के साथ जानलेवा हमला करने के संबंध में थाना आसौदा में दर्ज मुकद्दमा नंबर-19 दिनांक 6.12.2018 में झज्जर पुलिस का वांछित आरोपी था। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा गंभीरता से कार्रवाई की जा रही थी। काबिलेगौर है कि गांव रोहद के पास टोल प्लाजा पर बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात ललित निवासी गांव इस्माईला ने शिकायत देते हुए आरोपी के खिलाफ जान से मारने की नीयत से चाकू से जानलेवा हमला करने बारे बताया था।

थाने में तैनात सहायक उपनिरीक्षक राज कुमार की टीम द्वारा मामले के वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किए गए अवैध हथियार चाकू को भी बरामद कर लिया गया।

Deepak Paul