ढाबे पर गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों का नहीं लगा सुराग, 3 बच्चों का पिता था मृतक

11/13/2020 3:04:11 PM

बहादुरगढ़ : डाबोदा खुर्द के पास बीती रात ढाबे पर हत्या व हत्या के प्रयास की वारदात में अभी आरोपियों का कुछ सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस कई एंगलों से जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो कई साल पहले भी दर्शन पर हमला हुआ था। ऐसे में पुलिस इस वारदात को जल्द सुलझाने के लिए में लगी हुई है। पुलिस की 4 टीमें आरोपियों की पहचान करने व उनकी गिरफ्तारी करने में लगी है।

बता दें जब डाबोदा निवासी दर्शन ने कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रैस-वे के पास पुल के नजदीक ढाबा बनाया हुआ है। उसे गांव छोछी निवासी अमन ने किराए पर लिया हुआ है। बताया गया है कि जब बुधवार की रात करीब साढ़े 8 बजे दोनों होटल पर हुक्का पी रहे थे तो उसी दौरान 4-5 युवक पैदल आए और आते ही उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरु कर दी। इसमें दर्शन को चेहरे, छाती समेत शरीर के कई हिस्सों में कई गोलियां लगी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं छोंछी निवासी अमन की जांच के पास गोली लगी है। हत्या व हत्या के प्रयास की इस वारदात के पीछे वजह क्या रही है इसको लेकर अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है।  बृहस्पतिवार को मृतक दर्शन के शव का एच.एल. सिटी चौकी पुलिस ने नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई अमल में लाई। मृतक 3 बच्चों का पिता था।

 


 

Manisha rana