छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

6/17/2019 5:57:59 PM

रोहतक (किन्हा): सी.आई.ए.-3 की टीम ने नाकाबन्दी के दौरान एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 2 साल पहले गांव अजायब से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए एक युवक की हत्या का वारदात को कबूला। छेड़छाड़ की वारदात का बदला लेने के लिए उसने हत्या की थी। आरोपी से गहनता से जांच जारी है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा। सी.आई.ए.-3 प्रभारी निरीक्षक ललित कुमार ने बताया कि सी.आई.ए.-3 की टीम रोहतक-सोनीपत रोड पर नाकाबन्दी कर रही थी। एक युवक को संदिग्ध हालात में काबू किया।

 पूछताछ पर युवक की पहचान गांव गिरावड़ निवासी प्रवीण उर्फ  भोला पुत्र रणधीर के रूप में हुई। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देसी पिस्तौल (कट्टा) व एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। जांच में सामने आया कि आरोपी साल 2016 में पुराना बस अड्डा रोहतक स्थित पैट्रोल पम्प पर हुई लूट की वारदात में शामिल रहा है। आरोपी के खिलाफ थाना लाखनमाजरा में साल 2019 में घर में हुई चोरी का एक मामला दर्ज है। आरोपी प्रवीण ने अपने साथी नवीन निवासी गिरावड़ के साथ मिलकर मुकेश के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उक्त चोरी की वारदात की सी.सी.टी.वी. फुटेज में प्रवीण को फोटो आया हुआ है। 

इस वजह से दिया गया हत्याकांड को अंजाम
कप्तान ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। युवती के चाचा ने छेड़छाड़ की वारदात का बदला लेने के लिए कप्तान की हत्या की योजना बनाई जिसके लिए उसने गांव गिरावड़ निवासी नीरज उर्फ नीरा, उमेद उर्फ टिंडा, प्रवीण उर्फ भोला व सुरेन्द्र उर्फ काला के साथ योजना अनुसार काम करते हुए कप्तान की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

Shivam