वीडियो कांफ्रेसिंग से रामपाल की हुई पेशी

7/28/2015 12:53:48 PM

रोहतक: करौंथा गांव में सतलोक आश्रम को लेकर हुए विवाद में सोनू हत्याकांड और सतलोक आश्रम जमीन की धोखाधड़ी मामले में सोमवार अलग-अलग अदालत में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए पेशी हुई।

मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट ने अगली तारीख 7-8 अगस्त को रामपाल व्यक्तिगत रूप से अदालत में पेश होगा। यहां केस में गवाही होनी है जबकि धोखाधड़ी मामले में एस.एच.ओ. को केस के गवाह का मैडीकल 5 अगस्त की सुनवाई पर अदालत में पेश करना होगा।

सोनू हत्याकांड केस की सुनवाई सोमवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अश्विनी कुमार की अदालत में हुई। यहां हिसार जेल-2 में बंद आरोपी रामपाल वीडियो कांफै्रंसिंग के जरिए पेश हुआ।

केस में अन्य आरोपियों की भी हाजिरी लगी। इनमें से 16 आरोपी जेल से बाहर बेल पर थे। जींद बुराना निवासी आरोपी कृष्ण सोमवार को भी अदालत से गैर-हाजिर रहा। अदालत ने पुलिस को उसे अदालत में पेश करने के निर्देश दिए थे।

ऐसे में आरोपी के अरैस्ट वारंट जारी किए गए हैं, अब इसका केस अलग से चलेगा। अदालत ने अगली सुनवाई 7-8 अगस्त को रखी है। यहां केस में गवाही के चलते आरोपी अदालत में व्यक्तिगत रूप से हाजिर हुए। वहीं, आश्रम जमीन धोखाधड़ी मामले में भी रामपाल की वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए न्यायिक दंडाधिकारी सविता कुमारी की अदालत में हाजिरी लगी।