रोडवेज की बस में फिर हुई महिला से छेड़छाड़, पुलिस बोली-यही रफा-दफा करो मामला

8/27/2015 9:59:16 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस और प्रशासन भले ही बड़े-बड़े दावे करे लेकिन हरियाणा में महिलाएं कितनी महफूज हैं इसका अंदाजा हम इसी से लगा सकते हैं कि हर दिन अखबारों में महिलाओं से छेड़छाड़ और बदसलूकी के मामले सामने आ रहे हैं। रोहतक पी.जी.आई. में कार्यरत एक नर्स पानीपत से रोहतक हरियाणा रोडवेज की बस में आ रही थी। रोडवेज बस में महिला नर्स से युवक काफी देर से छेड़खानी कर रहा था।

जसिया गांव के पास पीड़ित महिला को शक हुआ कि युवक उसकी फोटो ले रहा है इस पर महिला ने उसका फोन छीना तो देखा कि फोन में उसकी एक नहीं काफी फोटो मिलीं। जिस पर नर्स ने युवक का विरोध किया। जब महिला नर्स भरी बस में उस युवक का विरोध कर रही थी तो बस में से कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं उठा। जब महिला ने बस स्टैंड पुलिस चौकी में लड़के की शिकायत की तो उलटा पुलिस ने कहा कि वह कोर्ट के चक्करों में पड़े और मामले को रफा-दफा करने को कहा लेकिन महिला ने ठान लिया कि अब वह युवक को सजा दिलवा कर रहेगी।

महिला ने थाने में इसकी शिकायत दी। बात मीडिया में आने के बाद जब आलाधिकारियों से इस बाबत करनी चाही तो उन्होंने मीडिया से कोई भी बात करने से इंकार कर दिया। पीड़ित महिला नर्स अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, इस पर सभी ने बस अड्डे पर जमकर हंगामा किया।

बताया जा रहा कि आरोपी बिजली वितरण निगम में तैनात है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। गत बुधवार शाम को करीब साढ़े सात बजे हरियाणा रोडवेज की एक बस पानीपत से रोहतक बस अड्डे पर पहुंची। महिला ने बस स्टेंड पुलिस चौकी में आरोपी की शिकायत दी कि आरोपी उसे जसिया गांव से लगातार उससे छेड़छाड़ कर रहा है और उसकी फोटो भी खिंची है। सदर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।